ट्रॉन गोल्फ अबू धाबी प्रो-एम . में गेन और कीसर साझा सम्मान

तीन दौर का टूर्नामेंट ट्रॉन गोल्फ में खेला गया थाअबू धाबी गोल्फ क्लबतथासादियात बीच गोल्फ क्लब, जहां पेशेवरों और शौकीनों को समान रूप से प्रसिद्ध चैंपियनशिप पाठ्यक्रमों में अपने कौशल का परीक्षण करने का मौका मिला।

ग्रेट ब्रिटेन और आयरलैंड प्रोफेशनल के पीजीए, गेन ने पहले दो राउंड में लगातार खेले और मैदान पर पर्याप्त बढ़त हासिल की।

लेकिन अपने अंतिम दौर में 72 का स्तर, आखिरी में एक बोगी के साथ, मैथियाम कीसर से आगे रहने के लिए पर्याप्त नहीं था, जिन्होंने गेन के साथ प्लेऑफ़ को मजबूर करने के लिए हवा की स्थिति में अविश्वसनीय पांच-अंडर 67 की शूटिंग की।

तीन होल के बाद, दोनों खिलाड़ी खिताब छीनने के करीब आ गए थे - पहले होल पर कीसर, लगभग बराबर-चार 10वें हरे रंग की गाड़ी चला रहे थे, लेकिन दो पुट बनाने में असफल रहे, और गेन तीसरे प्लेऑफ़ होल पर अविश्वसनीय रूप से लिपिंग आउट के साथ। दिन के उजाले के बिना, दोनों खिलाड़ी क्लब हाउस में लौटने और व्यक्तिगत पेशेवर सम्मान साझा करने के लिए सहमत हुए।

"मैंने सोचा था कि अगर मैं हवा में दोपहर में एक अच्छा दौर खेलता, ठीक है, आप कभी नहीं जानते कि क्या हो सकता है," कीसर ने अंतिम दौर शुरू करते समय अपने पांच-शॉट घाटे के बारे में कहा।

"यह एक सौहार्दपूर्ण ड्रॉ और अंत में एक अच्छा परिणाम था, इसलिए मैं अभी भी जीत से खुश हूं," गेन ने 2018 मर्सिडीज-बेंज इंटरनेशनल प्रो- जनवरी में शीर्षक हूँ।

फोर-अंडर पार (212) पर तीसरे स्थान पर, जीबी एंड आई के डेनियल व्हिटबी-स्मिथ के पीजीए को इटली के फेडेरिको एली के पीजीए द्वारा शामिल किया गया था, जिनके दुर्भाग्यपूर्ण ट्रिपल-बोगी ने राउंड टू में उन्हें सही राउंड होने से रोक दिया था। और उसे विवाद में तीसरे दौर में प्रवेश करने की अनुमति दें।

टीम प्रो-एम इवेंट को मैथियाम कीसर और शौकिया खालिद समवी, जूलियन लियोनार्ड और ईद समवी ने 259 अंकों (-43) के साथ जीता था।

गेन और उनके शौकिया, एंड्रयू डॉसवेल, नील फॉल्क्स और रॉबर्ट मुनरो ने कुल 254 अंक (-38) के साथ दूसरा स्थान हासिल किया, जिसमें व्हिटबी-स्मिथ और उनके शौकिया गैरी मूर, इयान बर्च और डैरेन मार्शल तीसरे स्थान पर नहीं थे। कुल 248 अंक (-32)।

पूर्ण अंतिम स्कोर के लिए देखेंhttp://eur.pe/2018TroonAbuDhabi.