सभी उम्र के नॉर्थरिवर सदस्य अपने स्थानीय स्टैंडआउट से टीचिंग प्रोफेशनल बन गए

कैम्मी बेंटले के लिए, गोल्फ उद्योग के भीतर एलपीजीए समर्थक के रूप में करियर बनाने का मार्ग आपका पारंपरिक नहीं है। अलबामा में पली-बढ़ी, कैम्मी ने 14 साल की उम्र तक इस खेल को नहीं अपनाया। जो अधिकांश बच्चों की तुलना में बहुत बाद में है जो हाई स्कूल, कॉलेज और उसके बाद प्रतिस्पर्धा करने जाते हैं।

बेंटले के बड़े भाई-बहन हैं और वे बड़े होकर हर खेल खेलेंगे। यह उनके पिता थे जो खेल के लिए उनके परिचय के लिए प्रेरक शक्ति थे। उन्होंने कॉलेज में एक व्यवसाय प्रमुख होने और बाद में बिक्री की दुनिया में काम करने से गोल्फ के खेल का मूल्य पाया। वह चाहते थे कि उनकी बेटी के लिए और उन्होंने जो भी करियर का रास्ता चुना, वह आगे बढ़े। इसलिए जब वह 14 वर्ष की थी, तो वह उसे एक एलपीजीए कार्यक्रम में ले गया, जहां वह दुनिया की कुछ सर्वश्रेष्ठ महिलाओं को प्रतिस्पर्धा करते देखने के लिए ले गई।

"उस समय, मैं खेल नहीं देख रहा था, इसलिए मैं विशेष रूप से प्रतिस्पर्धा करने वाली किसी भी महिला को नहीं जानता था," उसने उस दिन उपस्थित होने के बारे में कहा। "लेकिन यह सिर्फ तथ्य था कि वहां बहुत सारी महिलाएं थीं जो खेल खेलती थीं। यह मेरे लिए कुछ ऐसा था जो बहुत ही अनोखा था और इसने निश्चित रूप से एक दिलचस्पी जगाई। ”

"एक बार जब उसने मुझे वहां से निकाला, तो मुझे एहसास हुआ कि खेल कितना मजेदार था, यह कितना चुनौतीपूर्ण था, इसलिए यह वहाँ से हट गया और मुझे इससे प्यार हो गया," उसने कहा।

यह अहसास कि खेल केवल पुरुषों के लिए नहीं था या केवल वृद्ध आबादी के लिए नहीं था, बेंटले के लिए एक जीवन-परिवर्तन पथ की शुरुआत थी। उसने अपनी हाई स्कूल टीम में प्रतिस्पर्धा की और सीखा कि कॉलेजिएट स्तर पर प्रतिस्पर्धा करने के लिए भर्ती की दुनिया एक मुश्किल है। चूंकि उसने महसूस किया कि कुछ लड़कियों को वह जानती थी, जिसमें एम्मा टैली भी शामिल है, जो वर्तमान में एलपीजीए टूर पर है, उस समय पहले से ही मौखिक छात्रवृत्ति की पेशकश की गई थी जब बेंटले पहली बार खेल सीख रहा था। जब तक वह एक वरिष्ठ थी, तब तक डिवीजन I स्तर पर प्रतिस्पर्धा करने के लिए बहुत अधिक छात्रवृत्ति उपलब्ध नहीं थी, जो उसका लक्ष्य था।

"मेरे पेट में, वह एक सपना था जो मैंने देखा था," उसने समझाया। "जब मुझे पता था कि मैं कॉलेज में प्रतिस्पर्धा करना चाहता हूं, तो मुझे पता था कि मैं इसे एक डीआई स्कूल में बनाना चाहता था, जो बहुत से लोगों के लिए एक खिंचाव था क्योंकि मैं बहुत लंबे समय से नहीं खेल रहा था। लेकिन मेरे लिए यह एक चुनौती थी और मुझे वह पसंद आया।"

अंत में बेंटले वॉक-ऑन के रूप में शामिल होने के लिए चुनने के लिए दो दक्षिणपूर्वी सम्मेलन कार्यक्रमों के बीच था। जिनमें से एक अलबामा विश्वविद्यालय में उसका गृहनगर था, जो उसके दिल के करीब और प्रिय था। क्रिमसन टाइड के लिए प्यार सिर्फ वहाँ से नहीं था जहाँ वह बड़ी हुई थी, बल्कि इसलिए कि परिवार ने अलबामा एथलेटिक्स के लिए प्रतिस्पर्धा की थी। उनके पूर्वोक्त पिता, एलन ग्रे, ने 1978-82 तक अलबामा और महान कोच बेयर ब्रायंट के लिए क्वार्टरबैक खेला। तो शिक्षा प्राप्त करने और क्रिमसन टाइड और उनकी गोल्फ टीम के लिए प्रतिस्पर्धा करने का अवसर जीवन भर का सपना पूरा कर रहा था।

वह अलबामा में चली और अपने नए साल को फिर से तैयार किया। उसने उस वर्ष इतना अच्छा खेला कि उसे अंततः कार्यक्रम के साथ अपने करियर के अंतिम तीन वर्षों के लिए छात्रवृत्ति की पेशकश की गई।

बेंटले के शौकिया गोल्फ पुरस्कारों में शामिल होंगे:

  • अलबामा राज्य महिला खिलाड़ी वर्ष - 2013, 2018
  • अलबामा राज्य महिला एमेच्योर चैंपियन -2013, 2018
  • अलबामा राज्य महिला स्ट्रोक प्ले चैंपियन -2012, 2013, 2017
  • अमेरिकी महिला एमेच्योर - 2013 और 2015 (2013 में 16 के दौर में उन्नत)
  • महिला पश्चिमी एमेच्योर - 2014, "बेब" डिड्रिक्सन ज़हरियास मेमोरियल ट्रॉफी जीतने वाली फाइनलिस्ट रनर अप
  • यूएस गर्ल्स जूनियर चैंपियनशिप - 2010।

बेंटले के स्नातक होने और अलबामा से मास्टर डिग्री प्राप्त करने के बाद, वह जानती थी कि वह गोल्फ उद्योग में अपना रास्ता जारी रखना चाहती है। स्कूल की पढ़ाई पूरी करने के तुरंत बाद शादी करने के बाद, उसके पति ने उसे प्रोत्साहित किया कि वह वही करती रहे जो वह प्यार करती है और अपने सपनों के पीछे जाती है। उसके दिल में, उसने महसूस किया कि वह प्रतिस्पर्धा के बजाय लोगों की मदद करने में सक्षम होने के लिए अधिक समय देना चाहती थी। हाई स्कूल और कॉलेज में रहते हुए उन्होंने टस्कलोसा में फर्स्ट टी के साथ बहुत काम किया, जिससे उन्हें एलपीजीए टीचिंग प्रोफेशनल्स प्रोग्राम के लिए आवेदन करने में मदद मिली।

"मुझे इस तथ्य से प्यार है कि मैं लोगों की मदद कर सकता हूं, मैं अभी भी गोल्फ का हिस्सा बन सकता हूं, इसलिए मैं बस उसमें पूरी तरह से चला गया," उसने कहा।

उसने अपने क्लास बी एलपीजीए टीचिंग प्रो सर्टिफिकेशन के साथ जाने के लिए एओ 1 गोल्फ नामक अपना खुद का गोल्फ निर्देश व्यवसाय खोला। वह टाइटलिस्ट परफॉर्मेंस इंस्टीट्यूट (टीपीआई) प्रमाणित भी है।

बेंटले की सफलता और प्रतिष्ठा के बारे में . के कई सदस्यों के बीच लगातार चर्चा की जाएगीनॉर्थरिवर यॉट क्लबटस्कलोसा में अपने समय के दौरान अलबामा में और उसके बाद भी।

नॉर्थरिवर यॉट क्लब के मार्केटिंग निदेशक और ट्रॉन के लिए बिक्री और विपणन के क्षेत्रीय निदेशक पाउला माउंट ने कहा, "नॉर्थरिवर में शुरू होने के बाद के वर्षों में, मैं केमी को अब और फिर से गोल्फ खेलते हुए देखूंगा और वह सदस्यता से बहुत सराही गई थी।" "उसके कॉलेजिएट वर्षों में और फिर उसके कॉलेजिएट वर्षों के बाद प्रतिस्पर्धा करते समय, सदस्य आते थे और लेख या अपडेट साझा करते थे कि वह कैसा प्रदर्शन कर रही थी। इसलिए मैं वर्षों से उसका पीछा किए बिना उसका पीछा कर रहा था। ”

अंत में 2019 में, नॉर्थरिवर का एक सदस्य, जो महिलाओं के गोल्फ के लिए एक बड़ा वकील है और कुछ स्थानीय बोर्डों पर बैठता है, कैमी को क्लब में टीम में शामिल करने के लिए एक प्रेरक शक्ति थी। 2019 के सितंबर तक, वह नॉर्थरिवर के कर्मचारियों में शामिल हो गई और सभी उम्र के लोगों को आकर्षित करने वाले समुदाय में शामिल हो गई।

"हमारे सदस्य की औसत आयु लगभग 57 है, यह अधिक हुआ करती थी लेकिन हमने पिछले कुछ वर्षों में इसे कम कर दिया है, लेकिन शैतान के वकील की भूमिका निभाते हुए, मैंने खुद को सोचा 'क्या ये बड़े सज्जन हैं जो नॉर्थरिवर में सबसे अधिक गोल्फ खेलने में सक्षम हैं। , क्या वे उसके साथ इसमें शामिल हो पाएंगे?' और उनके पास है!"

बेंटले ने गोल्फरों के बारे में कहा, "मैंने उम्र के हिसाब से तीन या चार साल की उम्र में और 91 साल की उम्र में कहा है।" "यह नर और मादा रहा है और उन सभी के अलग-अलग लक्ष्य हैं। कुछ प्रतिस्पर्धात्मक रूप से खेलना चाहते हैं, कुछ सिर्फ युवा रहना और बाहर निकलना और स्वस्थ रहना चाहते हैं। इसलिए उनकी मदद करने में बहुत मज़ा आया।"

वह हर उम्र और हर लिंग के साथ काम करती है, लेकिन एक युवा लड़की के रूप में, वह खेल को एक जनसांख्यिकीय में विकसित करने का मार्ग प्रशस्त कर रही है, उसने महसूस किया कि जब वह बड़ी हुई, तो उसने बहुत कुछ नहीं देखा, युवा लड़कियां।

बेंटले ने समझाया, "बस यहीं अलबामा में, युवा आबादी में और भी बहुत से लोग हैं जो इसे खेलना और प्यार करना शुरू कर रहे हैं।" "जैसा कि मैंने कहा, जब मैंने खेलना शुरू किया तो मैंने एक टन युवा लोगों को नहीं देखा, खासकर महिलाओं को और यह कुछ ऐसा है जिसे मैंने निश्चित रूप से पिछले साल अकेले टस्कलोसा में भी देखा है।"

"हम वहाँ बहुत अधिक टट्टू पूंछ देख रहे हैं," माउंट ने उल्लेख किया। "निश्चित रूप से जब से मैं यहां नॉर्थरिवर में हूं - युवा लड़कियों के साथ खेल का अनुभव करने के लिए।"

"उस उम्र में, यह सब मज़े करने के बारे में है," उसने कहा। "आप इसे उनके लिए पेश कर रहे हैं और यह बहुत सारे रंग और गेम होने के बारे में है, जो इसे इंटरैक्टिव बनाता है। कभी-कभी वे बड़े समूहों में रहना पसंद करते हैं जबकि कुछ निजी शिक्षा पसंद करते हैं लेकिन कुल मिलाकर, यह उस उम्र में मज़े करने के बारे में है। ”

बेंटले अपनी पेशकशों में बहुत विविधतापूर्ण रही है, जो व्यक्तिगत से लेकर क्लीनिक तक अच्छी तरह से गोल है, जिसने क्लब के सदस्यों के लिए अब तक सभी लिंग और उम्र पर जीत हासिल की है। ऐसा लगता है कि यह सब उस 14 साल की उस युवा लड़की के लिए एक साथ आ रहा है, जिसने गोल्फ के लिए अपना जुनून बना लिया है।

जीवन में उसका अगला लक्ष्य माँ बनने के लिए उत्साहित है। जो इस आने वाले अक्टूबर में उनके लिए एक हकीकत भी बन जाएगा!